google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'शहीदों को श्रद्धांजलि'  कार्यक्रम में शामिल हुए Cm Yogi Adityanath

 



कलाकारों ने श्रीराम स्तुति समेत अन्य भजनों की प्रस्तुति दी

 

सीएम ने जलाए दीप, गोमती मैया की पूजा-अर्चना भी की

 

लखनऊ, 30 जनवरीः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को शहीद स्मारक में आयोजित 'शहीदों को श्रद्धांजलि'  कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्पार्चन किया। सीएम ने यहां दीप प्रज्ज्वलित किया, फिर गोमती मैया की पूजा-अर्चना भी की। कलाकारों ने श्रीराम स्तुति श्रीराम चंद्र कृपालु भजुमन, वैष्णव जन तो तेने कहिये, रघुपति राघव राजाराम का पाठ भी किया। इस दौरान महापौर सुषमा खर्कवाल,  कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, विधायक योगेश शुक्ल,  जया देवी आदि की मौजूदगी रही।


आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की सिद्धि का मार्ग प्रशस्त करते हैं बापू के विचार: सीएम योगी

 



- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

 

- सीएम ने एक्स हैंडल पर लिखा, बापू की दी गई शिक्षा में रामराज्य और विश्व शांति की कामना का भाव अंतर्निहित

 

लखनऊ, 30 जनवरी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जीपीओ स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान बच्चों ने बापू की पुण्यतिथि पर स्वरांजलि दी। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर बापू को याद किया। उन्होंने अपने एक्‍स हैंडल पर लिखा, 'मानवता के अप्रतिम प्रतीक, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। पूज्य बापू के विचार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' और 'आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प की सिद्धि का मार्ग प्रशस्त करते हैं। उनकी दी गई शिक्षा में रामराज्य और विश्व शांति की कामना का भाव अंतर्निहित है। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, मंत्री स्वत्रंतदेव सिंह, मेयर सुषमा खर्कवाल, एमएलसी महेंद्र सिंह आदि ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

13 views0 comments
bottom of page