google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'उत्तार प्रदेश में लाल टोपी को नहीं आने देंगे भारत मां के लाल' : बीजेपी


मीरजापुर, 4 जनवरी 2022 : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की वजह से इस देश ने वह दिन देखा है जिसकी लोग कल्पना भी नहीं कर सकते थे। जब हम धारा 370 हटाने की बात करते थे तो सपा-कांग्रेस के लोग हंसते थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को इतिहास बना दिया। उन्‍होंने दोहराया कि मोदी हैं, तो मुमकिन है और 370 ही क्या, काशी में बाबा विश्वनाथ मंदिर का पुनरुद्धार और कारिडोर का निर्माण, ऐतिहासिक राममंदिर का निर्माण, आयुष्मान कार्ड योजना, किसान सम्मान निधि, लोगों के यहां मुफ्त में अनाज देना, पीएम फसल बीमा, ऐसे ही कितने उल्लेखनीय काम हैं।

उन्होंने कहा कि मैं क्या-क्या गिनाऊं कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी मिलकर देश और प्रदेश का भाग्य बदल रहे हैं। श्री सिंह मंगलवार को अदलहाट स्थित राजकीय महाविद्यालय के सामने स्थित मैदान में आयोजित जिला पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बोल रहे थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के निशाने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव रहे। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव कहते है कि मैं आ रहा हूं, मेरा उनसे सीधा सवाल है कि अब करने क्या आ रहे हो भाई। अखिलेश यादव प्रदेश में परिवारवाद लौटाने का दिवास्वप्न देख रहे हैं। कहा कि मैं ये बात साफ कर देना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश की भूमि प्रदेश की जनता अब माफियावाद और परिवारवाद के कब्जे में दोबारा लौटने नहीं देगी। उन्होंने सपा सरकार की तुलना भाजपा सरकार से करते हुए कहा कि आज क्षेत्र की बेटी अकेले रात में अदलहाट से जमालपुर या चुनार जा सकती है, लेकिन सपा शासनकाल में ऐसा नहीं था। उस समय सपा के गुंडे बेटियों को तंग करते थे और यदि गलती से थानेदार ने रपट लिख भी ली तो लखनऊ से मियां जान का फोन आ जाता था। अब गुंडे डरते हैं कि जेल में रहना बेहतर है नही तो बाहर कहीं गाड़ी न पलट जाए।

11 views0 comments
bottom of page