google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

दिल्ली के बीचों बीच बसे एक गांव की हकीकत आपको हिला कर रख देगी



भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक राज्य में हर समय जनता की समस्याओं पर ना सिर्फ कान लगाए है बल्कि उसके नेता और कार्यकर्ता एक एक बूथ पर अपनी जड़ें गहरी कर रहे हैं।


दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी के निर्देश पर भारतीय जनता पार्टी के आयानगर मंडल अध्यक्ष रविन्द्र चौधरी ने जौनापुर गांव में पिछले कई दशकों से रह रहे ऐेसे परिवारों से मुलाकात की जिन्हें दिल्ली सरकार आज तक ना बिजली दे पाई, ना पानी और ना सड़क।



AAP नेता सिर्फ यहां चुनाव के वक्त वोट मांगने आते है। विकास की किरण यहां से कोसो दूर है। रविन्द्र चौधरी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां स्थानीय लोगों से मिलकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से सीधे जुड़ने के लिए NaMo App डाउनलोड करने का आग्रह किया। देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीणों ने ना सिर्फ नमो एप डाउनलोड किया बल्कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार के खिलाफ अपनी शिकायतों का पुलिंदा भी पीएम तक पहुंचा दिया।



इस मौके पर ग्रामीणों ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की। क्षेत्र में रविन्द्र चौधरी की सक्रियता के चलते लगातार बीजेपी की केंद्रीय योजनाओं से लोग ना सिर्फ जागरुक हो रहे हैं बल्कि स्थानीय जनता के बीच पार्टी का जनाधार भी मजबूत हो रहा है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन


#मेराबूथसबसे_मजबूत

#NaMoAppAbhiyaan


66 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0