google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

यूपी की पूर्व सीएम मायावती का गुस्सा सातवें आसमान पर – क्या योगी सरकार कोई एक्शन लेगी !



बहराइच में ग्राम प्रधान द्वारिका प्रसाद राव के हत्याकांड मामले ने तूल पकड़ लिया है। सामान्य सीट पर दलित बिरादरी के द्वारिका प्रसाद राव जीत कर दूसरी बार ग्राम प्रधान बने थे। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान की हत्या की गई।


इंसाफ के लिये मृतक प्रधान का पूरा परिवार कलेक्ट्रेट पर धरना दे रहा है। कई दिनों से इंसाफ की मांग कर रहे परिवार वालों का कहना है कि पुलिस प्रशासन दबाव के चलते कोई कार्रवाई नहीं कर रहा।


बहराइच के थाना जरवल के करनई डीहा गॉव में वर्तमान ग्राम प्रधान द्वारिका प्रसाद राव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 17 जून को हुए जघन्य हत्याकांड का अब तक पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई है। प्रधान की हत्या घर के बरामदे में सोते समय गोली मारकर हुई थी।



गांव के ही रहने वाले कई आरोपियों को परिजनों ने नामजद किया लेकिन थाने पर पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नहीं किया।


परिवार वालों का कहना है कि हत्या में नामजद आरोपियों पर एससी एसटी की धारा बढ़ाई जाए और जल्द गिरफ्तारी की जाए। धरना प्रदर्शन के बावजूद पीड़ित पक्ष की अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।


अब इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्वीट किया है। मायावती का आरोप है कि कलेक्ट्रेट के सामने धरने ओर बैठे परिवार की कोई सुनवाई नहीं हो रही। इस पर योगी सरकार खामोश है यह अति दुःखद ।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

158 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0