google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने किए रामलला के दर्शन, अर्पण की समर्पण निधि



बीजेपी के दिल्ली राज्य पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय अयोध्या पहुंचे , जहां उन्होंने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय को कारसेवक पुरम में मुलाकात की।


सतीश उपाध्याय ने महामंत्री चंपत राय को अपने परिवार से प्राप्त एक लाख 35 हजार का चेक राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि प्रदान किया।


सतीश उपाध्याय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा की हाल ही में मुख्यमंत्रियों के कार्यों को लेकर की गई रेटिंग में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नंबर वन आए हैं ।


उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो रहा है , उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश शानदार प्रदेश बनकर उभरेगा ।


वहीं सतीश उपाध्याय ने किसान आंदोलन पर कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं लेकिन किसान आंदोलन दिशाहीन हो गया है। 26 जनवरी को दिल्ली की घटना सभी को शर्मसार करने वाली है। किसान के रूप में वे लोग कौन थे इस बात को किसान आंदोलन बैठे लोगों को समझना होगा ।


दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने हनुमानगढ़ी जाकर हनुमान जी का दर्शन कर आशीर्वाद लिया । उसके बाद उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मिलने के लिए लखनऊ रवाना हुए ।


टीम स्टेट टुडे


advt.
advt.

bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0