google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

देख कर दहल जाएंगें उस लड़की की हालत जो गई थी ऑनलाइन फार्म भरने



लखीमपुर में सुरक्षित नहीं है बेटियां फार्म। ऑनलाइन कराने गए दलित छात्रा का शव बरामद। छात्रा के गले में धारदार हथियार से प्रहार के निशान। गांव के बाहर तालाब के किनारे पड़ा मिला शव। परिजन लगा रहे दुराचार के बाद धारदार हथियार से हत्या का आरोप। कक्षा बारह की छात्रा थी मृतका। थाना नीमगांव क्षेत्र इलाके में हुई वारदात के बाद फैली सनसनी।


सूचना मिलने पर आनन-फानन में मौके पर पहुंचे एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह और जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह के साथ भारी मात्रा में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।


लखीमपुर खीरी जिले के थाना नीमगांव क्षेत्र के धवरपुर गांव के निवासी चित्र कुमार की 18 वर्षीय पुत्री सपना स्कालरशिप का फार्म भरने गई थी। जब देर रात तक वापस घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों को चिंता हुई जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। अलसुबह ही उसका शव गांव के किनारे ही तालाब के पास संदिग्ध अवस्था में पड़ा दिखाई दिया। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया तो वही शव की हालत देखकर परिजनों ने युवती कि दुराचार के बाद हत्या की आशंका जताई । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद हत्या की पुष्टि हुई है। जिस समय लड़की का शव बरामद हुआ उस समय जंगली जानवर शव को नोच कर खा रहे थे।


यूपी कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में बढ़ती महिला हिंसा पर गहरी चिन्ता व्यक्त की है। लखीमपुर खीरी में आनलाइन फार्म भरने गयी छात्रा के साथ बलात्कार और जघन्य हत्या की घटना ने प्रदेश की योगी सरकार के रामराज्य की कलई खोल कर रख दी है। प्रदेश की नाबालिग बच्चियों के साथ हो रहे गैंगरेप, हत्या और महिलाओं के साथ हो रही दरिन्दगी के खिलाफ योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उ0प्र0 बलात्कारियों और अपराधियों का हब बन चुका है।


टीम स्टेट टुडे



19 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0