google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा गाजियाबाद प्रबंधन की तरफ से कोरोनाकाल में प्रशासन को मदद की पेशकश


(चेयरमैन )सरदार हरमीत सिंह इंदरजीत सिंह टीटू (प्रधान )
(चेयरमैन )सरदार हरमीत सिंह इंदरजीत सिंह टीटू (प्रधान )


कोरोना वायरस की दूसरी लहर में चिकित्सा की हर व्यवस्था छोटी पड़ गई। सरकारों को सूझ नहीं रहा कि वो कैसे स्थितियों को वापस पटरी पर लाएं। ऐसे में संक्रमण से निपटने के लिए समाजसेवी और आमजन से जो बन पड़ रहा है वो सहयोग देने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।


इसी क्रम में गाजियाबाद स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा रेलवे रोड बजरिया कमेटी की तरफ से जिलाधिकारी को एक सुझाव भेजा है। गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा रेलवे रोड बजरिया पर काफी जगह है एक बड़ा हॉल भी है और बेसमेंट भी बना हुआ है। गुरुद्वारा प्रबंधन ने जिला प्रशासन को तत्काल जगह उपलब्ध करा कर सहयोग की पेशकश की है।



प्रबंधन के मुताबिक बजरिया गुरुद्वारे में 200 से 300 बेड लगाने की जगह है। इस जगह का कोविड मरीजों के लिए अच्छा इस्तेमाल किया जा सकता है।


यह शहर के बीचों बीच जगह है। कमेटी का कहना है कि इस जगह का इस्तेमाल महामारी के समय जरूरतमंदों की इलाज के लिए अच्छे काम में अगर सरकार और प्रशासन करना चाहे तो हर तरीके से सहयोग करने के लिए तैयार हैं।


गुरुद्वारा प्रबंधन का यह भी कहना है कि उपलब्ध जगह पर बिजली पानी की व्यवस्था भी व्यवस्था है। अगर प्रशासन इस जगह को लोगों की मदद के लिए लेता है तो गुरुद्वारा कमेटी किसी भी तरह का चार्ज शासन प्रशासन से नहीं लेगी।


आपको बता दें कि गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी की तरफ से ये नेक पहल चेयरमैन सरदार हरमीत सिंह इंदरजीत सिंह टीटू, महामंत्री एसपी सिंह ओबरॉय और अध्यक्ष कुलविंदर सिंह ओबरॉय की तरफ से की गई है।

इस वीर खालसा दल में सरदार जसवीर सिंह और हरपाल सिंह बंटी भी शामिल हैं।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

Comments


bottom of page