google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

समाजवाद के सिद्धांत ने सहेजी सामाजिक समरसता कोरोना काल में - अनिरुद्ध चंदेल



आज समाजवादी पार्टी के नेता अनिरूद्ध चंदेल ने उन्नाव के ग्राम सभा भदनी के बरभोला के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय में पहुंचकर राष्ट्रीयध्वज का ध्वजारोहण करते हुए सभी को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और उनके सुख-समृद्धि के साथ राष्ट्र के विकास एवं प्रगति की कामना की। समवेत स्वर में सभी ने राष्ट्रगान जन गण मन...... गाकर तिरंगे ध्वज का अभिवादन किया।



साथ ही अपने संदेश में शहीदों को याद किया जिनके बलिदान से आज हम स्वतंत्रता के वातावरण में सांस ले रहे हैं। देश की आजादी के लिए स्वतंत्रता सेनानियों ने अनेक यातनाएं सहीं थी। आज के दिन कामना कर रहे हैं देश की सुदृढ़ प्रतिरक्षा की, संविधान, सौहार्द, सद्भाव, अमनचैन, कारोबार, गरीब, बेबस किसान, श्रमिक, दलित, पिछड़ों, नारी और युवाओं के मान-सम्मान और सुरक्षा की। उन्होंने कहा आजादी तू आजाद रहे, फैसलों में इंसाफ रहे।




आज कोरोना संक्रमण और बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति चिंता का विषय है। आजादी व्यक्ति और राष्ट्र दोनों के लिए कीमती है। अशिक्षा, अंधविश्वास, बेकारी, बीमारी के विरूद्ध एकजुटता आवश्यक है। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि राष्ट्र की प्रगति और उत्थान के लिए एकजुट होकर संघर्ष करें।


इस मौके पर ग्राम प्रधान मुनेंद्र सिंह चंदेल रमन सिंह रामेश्वर यादव रामबालक बिपिन रावत दोनों स्कूलों के शिक्षक उपस्थित रहे.


टीम स्टेट टुडे



27 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0