google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब ठेकेदार और सेल्समैन, उठेगा मौत के कारणों से पर्दा


रायबरेली, 27 जनवरी 2022 : पहाड़पुर देसी शराब के ठेके का मालिक और सेल्समैन पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। दोनों से पुलिस की तीन अलग-अलग टीमें पूछताछ कर रही हैं। हालांकि, अफसरों ने अभी तक उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। पूरे पोतराम सिंह निवासी धीरेंद्र सिंह के नाम पर उक्त ठेके का लाइसेंस है। वह करीब चार वर्षों से इस ठेके का संचालन करा रहा है। जमुलापुर का राम प्रताप दुकान में सेल्समैन था। मंगलवार को शराब से मौतों का सिलसिला शुरू होने के बाद दोनों भूमिगत हो गए थे।

धीरेंद्र के घर से भारी मात्रा में सिरिंज और नशीली दवाएं बरामद की गई थीं। तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। गुरुवार को एसओजी ने दोनों को दबोच लिया और दोनों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर शराब पीने से लोगों की मौत कैसे हो गई। विभागीय अधिकारी अभी इस बात को सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं कि दोनों पकड़ गए हैं। संभवत: शुक्रवार को उन्हें जेल भेजा जा सकता है।

एएसपी करेंगे जांच : पहाड़पुर शराब ठेका मामले में निलंबित कोतवाली प्रभारी व थुलवासा चौकी इंचार्ज सहित चार सिपाहियों की भूमिका की जांच के लिए एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव को जांच सौंपी गई है। इसके अलावा कोतवाली और चौकी में नए अफसरों की तैनाती के लिए तीन-तीन नाम चुनाव आयोग को भेजे गए हैं। वहीं पर पैनल निर्धारित करेगा कि किसे जिम्मेदारी दी जाए। 'शराब ठेकेदार और सेल्समैन पर केस दर्ज है। दोनों की जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी। नौ लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब की पुष्टि हुई है। मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।' -श्लोक कुमार, पुलिस अधीक्षक

10 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0