google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सांसद Dr. Dinesh Sharma बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी



लखनऊ ।उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा0 दिनेश शर्मा को भाजपा ने महाराष्ट्र जैसे बड़े तथा राजनैतिक दृष्टि से अति महत्वपूर्ण राज्य का चुनाव संभालने की जिम्मेदारी देते हुए उन्हें महाराष्ट्र का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है।


डा0 शर्मा को यह जिम्मेदारी देने की जानकारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी विज्ञप्ति में दी गई हैं।


उन्हें यह जिम्मेदारी उनके चुनाव प्रबंधन, संगठन क्षमता, पार्टी के प्रति समर्पण एवं दूरदृष्टि को देखते हुए दी गई है और उनसे अपेक्षा की गई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार सीटों के संकल्प को पूरा कराने के लिए महाराष्ट्र की सभी सीटों को भाजपा की झोली में डलवाने में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। गौर तलब है कि महाराष्ट्र से 48 सांसद चुने जाने हैं।



डा0 शर्मा वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की विस्तारक योजना के राष्ट्रीय संयोजक भी है । उल्लेखनीय है कि डॉक्टर शर्मा गुजरात प्रदेश के प्रभारी रह चुके हैं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के साथ सदस्यता महा अभियान के भी संयोजक थे जिसमें सदस्यता का विश्व रिकॉर्ड बना और सदस्यता के मामले में बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी डॉक्टर दिनेश शर्मा दो बार महापौर रहे और रिकार्ड मतों से उन्होंने लखनऊ का चुनाव जीता बाद में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और नेता सदन के रूप में उल्लेखनीय काम किया डॉक्टर शर्मा की नियुक्ति के बाद पूरे प्रदेश से बधाईयों का तांता लगा रहा ।

15 views0 comments

Comentarios


bottom of page