google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

किसकी शह पर नोएडा के एक मॉल ने बंद किया रास्ता ?




नोएडा के शोपरेक्स मॉल ने दिनदहाड़े ऐसा काम किया है जिससे इलाके के लोग त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता अनिल यादव RWA महासचिव राजीव चौधरी से मिले और पिछले कुछ दिन से शोपरेक्स मॉल और सेक्टर 61 RWA के बीच चल रहे रास्ते के विवाद की जानकारी ली। राजीव चौधरी ने बताया की मॉल अपना मुख्य मार्ग बंद करके सेक्टर के रास्तों को आवाजाही के लिए इस्तेमाल करता है जिसके कारण निरन्तर गाड़ियाँ खड़ी रहती है जोकि निवासियों की तकलीफ़ का कारण बनती हैं इसके अलावा कोई भी व्यक्ति बिना किसी रोक टोक के सेक्टर में घुस सकता है और निरन्तर कोई अप्रिय घटना का ख़तरा बना रहता है। शॉपरिक्स मॉल का प्रशासन अनर्गल दबाव बनाने और बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगा रहा है और धनबल की ताक़त से हमें दबाना चाहता है।



अनिल यादव ने विश्वास दिलाया की संघर्ष की इस घड़ी में कांग्रेस पार्टी सेक्टर 61 के निवासियों के साथ खड़ी है और किसी भी मॉल के मालिक या बड़े उद्योगपति को आम जन के साथ ग़लत नहीं करने दिया जाएगा।

मॉल ने अकारण ही इसे मुद्दा बनाया है क्यूँकि यदि मॉल अपना मुख्य मार्ग अपने वाहनों के लिए खोल दे तो ये सब समस्या स्वयं ख़त्म हो जाएगी।



वहीं कांग्रेस नैशनल मीडिया पैनलिस्ट व उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट करके कहा कि मॉल को अपना मुख्य द्वार उपयोग करना चाहिए जिससे कि सैक्टर 61 के निवासियों की सुरक्षा में कोई कमी ना आए ।


उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे के शांतिपूर्ण समाधान के हर प्रयास में सैक्टर 61 के निवासियों के साथ है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0