google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने खोला अखिलेश यादव के साथ गठबंधन पर पर्दे के पीछे का राज़



सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से हुई मुलाकात के बाद गठबंधन का ऐलान कर दिया। ओमप्रकाश राजभार ने साफ साफ कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से हटाना उनका मकसद है इसलिये उन्होंने अखिलेश यादव का साथ दिया है।





प्रेस कांफ्रेंस कर ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि अखिलेश यादव ने हमारे न्योते को स्वीकार किया। हमारी उनसे एक घंटे बात हुई। 27 तारीख को महापंचायत रखी गई है जिसमें वंचित, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग शामिल होंगे। सीटों के लिए 27 के बाद बैठ कर बात कर लेंगे। उन्होंने कहा कि सपा एक सीट भी नहीं देगी तो भी हम उनके साथ रहेंगे।



भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक ओमप्रकाश राजभर ने इस मौके पर साफ कहा कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, चंद्रशेखर रावण और शिवपाल यादव सभी साथ साथ हैं।


ओमप्रकाश राजभार के साथ मुलाकात के बाद समाजवादी ने भी ट्वीट कर इसकी घोषणा कर दी है। ट्वीट में कहा गया है कि वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग की लड़ाई समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर लड़ेंगे। सपा और सुभासपा आए साथ, यूपी में भाजपा साफ!


हांलाकि समाजवादी पार्टी के साथ सिर्फ ओमप्रकाश राजभर गए हैं या उनका मोर्चा भी पार्टी का साथ दे रहा है इस पर राजभर ने कहा कि 27 अक्टूबर को मऊ में महापंचायत रखी गई है जिसमें वंचित, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग शामिल होंगे उसी दिन आगे की रणनीति का खुलासा होगा।


टीम स्टेट टुडे





44 views0 comments

Comments


bottom of page