google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

जेवर विधानसभा में स्वास्थ्य केंद्रों पर कोरोना उपचार का बंदोबस्त कर रहे हैं विधायक धीरेंद्र सिंह




- जेवर में शुरू हुआ 100 बेड का ऑक्सीजन कंसंट्रेटर युक्त अस्पताल
- अस्पताल में संक्रमित मरीजों की दी जाएगी तमाम सुविधाएं
- जल्द सुधरेंगे जेवर विधानसभा में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के हालात
- जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सामाजिक संगठनों के माध्यम से एकत्रित करने शुरू किए उपकरण


जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर उपचार सुविधा मुहैया कराए जाने के लिए सामाजिक संगठनों के माध्यम से जेवर विधानसभा में स्थित सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों को बेहतरीन बनने के लिए उपकरण एकत्रित करने प्रारंभ कर दिए हैं।


जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ’’मैं आभारी हूं यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री अरूण वीर सिंह का, जिन्होंने जेवर विधानसभा क्षेत्र की जरूरत को देखते हुए, आज दिनांक 20 मई 2021 को 25 सेमी फाउलर बेड, उन मरीजों की सहायतार्थ दिए, जिनका उपयोग प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में उपयोग किया जाएगा।"


इसी प्रकार न्यूयार्क में रहने वाले श्री निशांत गर्ग व श्रीमति राधिका श्रॉफ को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं, जिन्होंने इस आपदाकाल में जेवर क्षेत्र को मदद दिए जाने के लिए चुना तथा फिलिप्स कंपनी के 05 बडे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी जेवर विधानसभा के लिए भिजवाए हैं तथा ट्विटर पर एक वीडियो संदेश भी प्रेषित किया, जो उनकी सहृदयता को दर्शाता है।


जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आगे बताया कि ’’जिस तरीके से कोरोना महामारी ने मानव जाति को संक्रमित किया, उसे देखते हुए, भविष्य के लिए हमें तैयार रहना पडेगा और विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करना होगा।’’



जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह व यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री अरूण वीर सिंह की मौजूदगी में जेवर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को बनाए गए कोविड-एल अस्पताल का वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ मरीजों के उपचार हेतु शुरू कर दिया गया । इस अस्पताल के शुरू होने से ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों को काफी राहत मिलेगी तथा यह 24 घंटे डाॅक्टर उपलब्ध रहेंगे।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि जनपद गौतमबुद्धनगर में कोविड को लेकर संसाधनों की कमी दिखाई देने के बाद जेवर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कई स्वंयसेवी संस्था, नोएडा पुलिस व यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सहयोग से यह कोविड अस्पताल ग्रामीण क्षेत्र को राहत देने का कार्य करेगा, जिसमें संक्रमित मरीजों को तमाम सुविधाएं उपलब्ध करायी जायेंगी।



यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री अरूण वीर सिंह ने कहा कि जेवर का यह कोविड अस्पताल ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों के कल्याण के लिए काम करेगा। यमुना प्राधिकरण भविष्य में भी इस अस्पताल में हरसंभव सहयोग करेगी।


जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने यह भी बताया कि ’पूरी जेवर विधानसभा व जनपद के अन्य ग्रामों के लोग यहां शुरू करायी गयी सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और अगर असुविधा होने पर विधायक जेवर के कंट्रोल रूम के दिए गए नंबरों पर संपर्क कर, सहायता प्राप्त की जा सकती है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन


14 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0