google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार दिलीप अवस्थी



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ पत्रकार दिलीप अवस्थी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने भी वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक जागरण उत्‍तर प्रदेश के पूर्व राज्‍य संपादक दिलीप अवस्थी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। विधानसभा अध्यक्ष ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को चिर शांति व शोकाकुल परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।


वरिष्ठ पत्रकार श्री दिलीप अवस्थी के निधन पर बीबीडी ग्रुप के चेयरमैन, चेयरमैन बैडमिन्टन एसोसिएशन उ0प्र0, उपाध्यक्ष बैडमिन्टन एसोसिएशन आफ इण्डिया एवं भारतीय ओलम्पिक एसोसिएशन यूथ कमीशन (आई.इ.ओ.) के चेयरमैन श्री विराज सागर दास ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों केा इस असह्य दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।


श्री विराज सागर दास ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहाकि स्व0 दिलीप अवस्थी ने विभिन्न प्रतिष्ठित समाचारपत्रों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। उनके निधन से पत्रकारिता जगत की अपूर्णीय क्षति हुई है।


स्टेट टुडे

Comments


bottom of page