google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कोरोना से जूझते लखनऊ में नवाबों के शौक रखने वालों को अय्याशी के लिए चाहिए विदेशी कालगर्ल्स



नवाबों के शहर लखनऊ में एक तरफ कोरोना संक्रमण से मरने वालों की चिताएं ठंडी नहीं पड़ी तो दूसरी तरफ शहर में अय्याशियां परवान चढ़ रही हैं।


लखनू में थाइलैंड की स्पा गर्ल के बाद अब उज्बेकिस्तान की कॉल गर्ल पकड़ी गई हैं। लखनऊ में हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी रैकेट पकड़ा गया है। गोमतीनगर के विकल्प खंड के होटल से पुलिस ने उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की चार लड़कियों को पकड़ा है। इनका कनेक्शन इंटरनेशनल जिस्म फरोशी रैकेट से भी है।


बताया जा रहा है कि जिस्म फरोशी रैकेट लम्बे समय से चल रहा था। यहां विदेशी लड़कियां पकड़ी गई हैं। पुलिस अब इस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस का कहना है कि वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रैकेट चल रहा है। चिनहट पुलिस ने साइबर सेल की मदद से वेबसाइट और व्हाट्सएप की मदद से चलने वाले इस बड़े रैकेट को पकड़ा है। गिरफ्तार कालगर्ल्स में दो उज्बेकिस्तान और चार दिल्ली की लड़कियां हैं। इस रैकेट का सरगना भी मौके से दबोचा गया है।


अब वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश में साइबर सेल को लगाया गया है। ये लोग ग्राहक साइट के माध्यम से उससे संपर्क करते थे। इसके बाद लड़कियों की तस्वीरें और रेट ग्राहकों को वह व्हाट्सएप पर भेज देता था। इसके बाद लड़की को ग्राहक के बताए पते पर भेज दिया जाता था। पुलिस पकड़ी गई उज्बेकिस्तान और दिल्ली की लड़कियों से पूछताछ कर रही है।


टीम स्टेट टुडे



विज्ञापन
विज्ञापन

Comments


bottom of page