google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

यूपी के एक टीचर का सुसाइड नोट देखा आपने जिसने पत्नी को छेड़ने की धमकी पर की आत्महत्या



एक तरफ योगी सरकार प्रदेश में महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण का दावा कर रही है तो दूसरी तरफ दिल दहला देने वाली घटना बहराइच से सामने आई है। जहां शिक्षक पत्नी के साथ छेड़खानी से तंग आकर शिक्षक पति ने सल्फास खाकर अपनी जान दे दी। हैरान करने वाली बात ये है कि शिक्षिक पति की शिक्षक पत्नी को छेड़ने वाले भी शिक्षक हैं।


आत्महत्या करने वाले शिक्षक का नाम नीरज कुमार चौबे है। जिन्होंने आत्महत्या से पहले सुसाईड नोट लिखा था और अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए चार दबंग शिक्षकों के नाम लिखे हैं। ये पत्र अब वायरल हो गया है।



नीरज चौबे जनपद भदोही के थाना औरई ग्राम चौबेपुरवा के रहने वाले थे। वो अपनी पत्नी के साथ कैसरगंज इलाके में जाफर मंजिल में किराए पर रहते थे।


सुसाइड नोट में आत्महत्या करने वाले नीरज चौबे ने चार दबंग पड़ोसियों पर पत्नी के साथ छेड़छाड़ और रेप की धमकी देने का आरोप लगाया है। आरोपियों में तीन सरकारी टीचर हैं जबकि चौथे आरोपी की पत्नी सरकारी टीचर है।



आत्महत्या करने वाले नीरज चौबे ने अपने सुसाइड नोट में शिक्षक नीरज सिंह, अनिल साहनी, मोहम्मद आरिफ, और नारायण सेवक गुप्ता पर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने ने आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0