google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कोरोना गटक ले तो गटक ले, हम गुटका खाएंगे और ये कालाबाजारी करेंगें




जमाखोरों का धंधा, गोदाम से हो रही गुटखा की कालाबाजारी



गोवर्धन। कस्बा गोवर्धन में जमाखोर गोदामों से गुटखा की कलाबाजारी करने में जुटे हुए हैं। वहीं इस खेल में स्थानीय पुलिस की भी भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है।


शुक्रवार को सरस्वती रोड स्थित हुकुम अग्रवाल हाथिवाले के गोदाम से गुटखा तंबाकू बीड़ी सिगरेट सुपारी की कालाबाजारी पुलिस मौजूदगी में की गई।


गोदाम के सामने ग्रामीण क्षेत्रों से गुटखा बीड़ी खरीदने आए ग्राहकों की वहां भीड़ लग गई। एक ग्राहक ने वहां विरोध कर दिया। उसका आरोप था कि गोल्ड मोहर के साथ गोदाम से एक्सपायर सुपारी के पैकिट जबरन दिए जा रहे हैं। इसकी सूचना एसडीएम राहुल यादव को दी गई। एसडीएम के निर्देश पर नायव तहसीलदार विजय श्याम को गुटखा गोदाम पहुंचे। उन्हें देख वहां लगी भीड़ इतर बितर हो गई।


गोदाम संचालक हुकुम अग्रवाल उर्फ नया बनियां गोदाम का शटर लगा कर भाग निकला। नायब तहसीलदार विजय श्याम ने गोदाम के कर्मचारी विशाल को हिरासत में ले लिया। । उसके कब्जे से दो पैकेट एक्सपायर डेट सुपारी बरामद की गई। व्यापारी नेता आरोपी को छुड़ाने तहसील पहुंच गए। व्यापारी तहसीलदार से मिलकर आरोपी को छुड़ा ले गए।


लॉक डाउन की अफवाह उड़ाकर गोवर्धन के बाजार में व्यापारियों द्वारा लोगों से घरेलू सामान पर की जा रही कालाबाजारी से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।


शुक्रवार को तहसील में व्यापारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। इस दौरान पकड़े गए आरोपी को छुड़ाने आये व्यापारी नेता को स्थानीय लोगों ने खरी खोटी सुनाई।



चंद्रमोहन दीक्षित (संवाददाता)(मथुरा)
चंद्रमोहन दीक्षित (संवाददाता)(मथुरा)

रिपोर्ट - चंद्रमोहन दीक्षित

टीम स्टेट टुडे





















विज्ञापन
विज्ञापन

bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0