google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

क्या हुआ जब थानेदार की जीप के सामने प्रकट हुआ अजगर?

Updated: May 29, 2020



ख़बर बहराइच जिले से है, जहाँ के कतर्नियां जंगल से एक बड़ी रोमांचकारी घटना की तस्वीर सामने आयी है। मामला इलाके के थानेदार और एक विशालकाय अजगर से जुड़ा हुआ है।


Advt.

घटना रात के तकरीबन 2.30 बजे के आस पास की है। कतर्नियां सेंचुरी रेंज से लगे थाना सुजौली के थानाध्यक्ष हेमंत गौड़ पुलिस टीम के साथ इलाके की गस्त कर रहे थे। रात के सन्नाटे में थानेदार की गाड़ी भी अपनी रफ्तार में जंगल क्षेत्र से फर्राटा भरते हुए गुजर रही थी, तभी सुजौली के थानाध्यक्ष हेमंत गौड़ को गाड़ी की रोशनी में जंगल के बीचों बीच सूनी सड़क पर एक भारी भरकम अजगर के ऊपर अचानक नजर पड़ी। जो जंगल छोड़ बीच सड़क पर आराम फरमाता नजर आया।


Advt.

फिर क्या था इस नजारे पर ज्यों ही थानेदार की नजर पड़ी तत्काल गाड़ी के ड्राईवर ने पावर ब्रेक लगाकर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी को बीच सड़क पर रोक दी। इस दौरान गशत पर निकले थानेदार और उनकी टीम जंगल के अंदर अजगर के निकलने का इंतजार करते रहे। करीब 15 मिनट बाद जब अजगर ने रास्ता दिया तब जाकर थानेदार की गाड़ी को आगे जाने का रास्ता मिला।


थानेदार की गाड़ी के सामने आए अजगर की रोमांचकारी घटना की Live तस्वीर को गस्त पर निकले थानेदार और पुलिस कर्मियों ने अपने मोबाईल कैमरे में मौके पर कैद कर लिया। जिस घटना की जिले में बड़ी चर्चा है।

Advt

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले इन्हीं थानेदार की गाड़ी के आगे दो तेंदुए आ गए थे और अब अजगर ने थानेदार की गाड़ी के आगे बैरियर बनकर सामने आ गया।


वैसे वन्य जीव प्रेमी थानेदार जब जंगल में लॉकडाउन तोड़ेंगे तो ये तो होगा ही।


टीम स्टेट टुडे



Advt.

89 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0