जहां बिकता है अंधा कानून, अपराधी देते हैं बेगुनाहों को जेल भेजने की कीमत !

Updated: Jun 17, 2020



पुलिस की घूसखोरी के तमाम किस्से आपने सुने होंगे। पुलिस तस्करों को दामाद की तरह पालती पोसती है ये भी हम जानते हैं । लेकिन किसी गुनहगार को बचाने के लिए निर्दोष को घूस लेकर जेल भेजने का काम बहराइच पुलिस ही कर सकती है।


बहराइच में कोतवाली देहात पुलिस का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें घूस लेकर एक बेकसूर को पुलिस जेल भेजने की डील कर रही है।


वीडियो वायरल होने के बाद ये पूरा मामला उजागर हुआ है। पीड़ित पक्ष ने स्टिंग आपरेशन कर के पुलिस के भ्रष्टाचार की कलई खोली है।

कोतवाली देहात पुलिस ने चौखड़िया गांव निवासी भोलेनाथ को 1 किलो 50 ग्राम चरस रखने के आरोप में जेल भेज दिया। चरस सप्लाई करने वाले एक डीलर ने पुलिस ने दस हजार रुपए में बेकसूर युवक को जेल भेजने की डील की थी। जिसमें से 6 हजार की रिश्वत कोतवाली में ली गयी।



वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी सिपाही सुरेंद्र सिंह निलंबित कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। इस मामले में ढिलाई बरतने के आरोप में बहराइच के एसपी विपिन मिश्रा ने कोतवाल देहात मनोज मिश्रा को लाईन हाजिर किया है। साथ ही पूरे मामले की जांच ASP ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह को सौंप दी गई है।

टीम स्टेट टुडे



114 views0 comments