google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

एसपी ने काटा उस थानेदार का चालान जो बिना मॉस्क वालों के चालान काट रहा था – जानिए क्यों



बहराइच जिले में बौण्डी के थानाध्यक्ष इलाके में बिना मास्क पहने वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान थानेदार स्वयं बिना मास्क लगाए आने जाने वालों का चालान काटने में मशगूल थे। इसकी तस्वीर मौके पर किसी ने कैद करके वायरल कर दी, फिर क्या था एसपी बहराइच ने इस लापरवाही पर कड़ा संज्ञान लेते हुए बौंडी के थानाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह पर जुर्माना लगाते हुए ₹100 का चालान काट दिया।

कोरोना महामारी से बचने के लिए देशवासियों को मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। विकल्प के तौर पर रुमाल, गमछा आदि भी इस्तेमाल करने की भी सलाह दी गई है। जिसके तहत जिले के विभिन्न क्षेत्रों के चौक-चौराहों पर पुलिस प्रतिदिन चेकिंग अभियान चलाती है। पिछले दिनों बौण्डी थाना क्षेत्र के सेमगढ़ा चौराहे पर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। मास्क न लगाने वालों पर जुर्माना भी कर रही थी। रानीबाग निवासी एक ग्रामीण ने बताया कि वह गमछा लपेटे हुए था, फिर भी पुलिस ने चालान काट दिया, किन्तु जो लोग चेकिंग कर रहे थे, वे भी मास्क नहीं लगाए थे।


मामला संज्ञान में आते ही बहराइच के पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने थानाध्यक्ष बौण्डी के मास्क न लगाने पर ₹100 जुर्माना कर दिया है। उनकी इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप की स्थिति है। पुलिस अफसरों व कर्मियों ने इसे गंभीरता से लिया है।


टीम स्टेट टुडे



39 views0 comments

Komentáře


bottom of page