google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीएम योगी और मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी


आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय अफरातफरी मच गई जब सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी मिली।। यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई है जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है।


मैसेज में लिखा हम पूरी यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी। इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सीएम आवास की चौकसी बढ़ाई दी गई है। इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की है और मुख्यमंत्री आवास के अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग की गई है जो लगातार जारी है।



सूत्र:- CM धमकी मामले को लेकर शासन में बैठक शुरू हो गई है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी की अगुवाई में बैठक हो रही है। बैठक में गृह विभाग के सभी सचिव और आला अधिकारी मौजूद हैं। बैठक में CM security को लेकर समीक्षा हो रही है। मुख्यमंत्री को पहले भी मिलती रही है धमकियाँ। Security threat के मामले में यू॰पी॰ CM योगी आदित्यनाथ देश के सभी मुख्यमंत्रियों में सबसे ऊपर। पहले से ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आतंकवादियों के निशाने पर रहे हैं। IB ने पहले भी उनकी security को लेकर Alert जारी किया हुआ है। यू॰पी॰ मुख्यमंत्री को Z + Security मिली हुई है।


टीम स्टेट टुडे



62 views0 comments

Comments


bottom of page