google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मेरठ में गौहत्यारों ने गौरक्षक को दी जान से मारने की धमकी, चिट्ठी के साथ भेजा कारतूस



योगीराज में गौहत्यारों पर शिकंजा कसा है। आम जनता ने भी गौधन की रक्षा पर सरकार का साथ दिया है। दूसरी तरफ गौकशी करने वाले अब अराजकता पर उतर आए हैं। यूपी के मेरठ में सीनियर वकील और सच संस्था के अध्यक्ष एडवोकेट संदीप पहल को एक धमकी भरा खत मिला है। इस लेटर के साथ बंदूक की एक गोली भेजी गई है। चेतावनी दी गई है कि गोरक्षा सेवा दल बंद कर दिया जाए। वकील ने बंदूक की गोली और लेटर के बारे में पुलिस अधिकारियों को बता दिया है। पुलिस टीम इसकी जांच में जुट गई है।


यह धमकी भरा खत वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित आवास पर डाक से मिला है। चिट्ठी में एक कारतूस भी भेजा गया है। यह चिट्ठी स्पीड पोस्ट से दो दिन पहले भेजी गई थी। एडवोकेट संदीप पहल को हत्या की धमकी दी गई है और संचालित किए जा रहे गोरक्षा सेवा दल को बंद करने की चेतावनी दी गई है। इस संबंध में एडवोकेट संदीप पहल ने पुलिस अधिकारियों और शासन को जानकारी दी है। संदीप पहल और उनकी टीम जिले और आसपास के क्षेत्र में होने वाले गोवंश कटान समेत कई मुद्दों को उठाते हैं। फिलहाल इस मामले में सिविल लाइन पुलिस को जांच के लिए लगाया गया है।


आपको बता दे पश्चिमी उत्तर प्रदेश गौकशी के लिये कुख्यात रहा है। मेरठ में जिस तरह गौकशी करने वालों के हौसले बढ़े हैं वो चिंता की बात है। शासन-प्रशासन को ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करने की जरुरत है।


टीम स्टेट टुडे


Comments


bottom of page