बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने 114वें स्थापना दिवस पर कोविड योद्धाओं को सम्मानित किया


Photo Caption (L-R) - Mr. Purshotam, CGM, Bank of Baroda, Mr. Shri Vikramaditya Singh Khichi, Executive Director, Bank of Baroda, and Mr. Rakesh Sharma, DGM, Bank of Baroda felicitating Mr. Mayur Shelke, Pointsman - Indian Railways on the occasion of 114th Foundation Day.


जल्द ही शुरू किए जाने वाले '‘बॉब वर्ल्ड’ मोबाइल एप्लिकेशन की घोषणा की


लखनऊ,22 जुलाई, 2021।


देश के सार्वजनिक क्षेत्र के एक सबसे बड़े बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने 20 जुलाई 2021 को पूरे भारत में इस बैंक के सभी 18 क्षेत्रों में कोविड योद्धाओं को सम्मानित करके अपना 114वां स्थापना दिवस मनाया। हरेक क्षेत्र ने उन कर्मचारियों का चयन किया और उन्हें सम्मानित किया जिन्होंने इस महामारी के दौरान समाज की सेवा की थी और समाज के प्रति अनुकरणीय साहस, लगन और समर्पण का प्रदर्शन किया था।


बैंक की ओर से कोविड के योद्धाओं का सम्मान किए जाने के अलावा, बैंक ऑफ बड़ौदा ने मुंबई, महाराष्ट्र में भारतीय रेलवे में एक पॉइंटमैन के रूप में कार्यरत, श्री मयूर शेल्के को भी सम्मानित किया। श्री शेल्के ने अपनी जान को जोखिम में डालकर छह साल के बच्चे की जान बचायी थी, जब वह बच्चा मुंबई के पास वंगानी रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर एक आ रही रेलगाड़ी के सामने गिर गया था।


114वें स्थापना दिवस का विषय दो बातों पर आधारित है, पहला है "महत्व" जिसका सभी बरोडियन सृजन करते हैं और दूसरा है "भरोसा" जो कि बैंक को अपने 140 मिलियन ग्राहकों से प्राप्त होता है। और इसलिए, इस स्थापना दिवस का विषय है 'भरोसे के साथ महत्व का सृजन करना'। यह उसी भरोसेमंद सेवा प्रदान करते हुए एक परिपूर्ण ग्राहक अनुभव प्रदान करना और बेहतर उत्पाद प्रस्तुत करने की क्षमता के विषय में है जिसके लिए यह बैंक जाना जाता है।


बैंक ऑफ बड़ौदा ने जल्द ही शुरू किए जाने वाले, भविष्य की पीढ़ी के डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म, ‘बॉब वर्ल्ड’ की भी घोषणा की। ‘बॉब वर्ल्ड’ बैंक का डिजिटल रूप और एक आधुनिक मोबाइल एप्लिकेशन होगा, जो अपने विभिन्न उत्पादों और सेवाओं को एक ही डिजिटल ब्रांड की छत्रछाया के तहत पुनर्समूहित करेगा।


114वें स्थापना दिवस उत्सव के अवसर पर श्री. संजीव चड्ढा, प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, “हमारे कर्मचारियों ने अद्भुत साहस का प्रदर्शन किया और हमारे ग्राहकों को सेवायें प्रदान की। हम अपने कर्मचारियों द्वारा की प्रदान की गई सेवाओं और दिए गए बलिदानों को कृतज्ञतापूर्वक स्वीकार करते हैं जो इस मुश्किल घड़ी में शक्ति स्तंभ बने रहे हैं। इस शुभ दिवस पर, हम भविष्य उन्मुखी, व्यापक डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म 'बॉब वर्ल्ड ' को भी प्रस्तुत कर रहे हैं, जो इस बैंक के ग्राहकों पर केंद्रित, प्रगतिशील और विश्वस्तरीय महत्वों को अभिव्यक्त करता है। 'बॉब वर्ल्ड ' इस बैंक को नए ज़माने के बैंक के तौर पर स्थापित करने में मदद करने के लिए डिजिटल उत्पादों का प्रस्तुतिकरण पेश करता है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

#bankofbaroda #coronavirus #covidwarriors #covid19 #honour #foundationday