google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

खटिक समाज ने तो सम्मेलन में समां बांध दिया..सीएम योगी हुए बाग-बाग




भारतीय जनता पार्टी लगातार सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन कर रही है। समाज के अलग अलग वर्गों खासकर ओबीसी, एससी और एसटी समुदाय से सीधा कनेक्ट बनाने के लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही है।

देखिए प्रियंका रावत से विशेष बातचीत



राजधानी लखनऊ के पंचायती राज आडिटोरियम में खटिक समाज का सम्मेलन हुआ। जबरदस्त उत्साह से लबरेज खटिक समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहुंचने पर इतना जोरदार स्वागत किया कि मुख्यमंत्री को मंच से कहना पड़ा कि समाज के लोगों का दिख रहा उत्साह समाज की स्वाभाविक पहचान है। खटिक समाज ने हर दौर में हिंदू धर्म और भारत माता के प्रति अपने त्याग, बलिदान और साहस का परिचय दिया है।



देखिए बुलंदशहर के सांसद भोला सिंह से विशेष बातचीत



सीएम योगी ने कहा कि मुगलों के दौर से अब तक खटिक समाज ने हिंदू धर्म पर आई हर आपत्ति-विपत्ति, दंगों और अराजक तत्वों को मुहतोड़ जवाब देने में महत्वपूर्ण अग्रणी भूमिका निभाई है।



देखिए राज्यमंत्री पलटूराम से विशेष बातचीत




इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री पलटूराम, राज्यमंत्री दिनेश खटिक, बुलंदशहर से सांसद भोला सिंह भी मौजूद थे। सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का बीजेपी की पूर्व सांसद प्रियंका रावत की देख रेख में आगे बढ़ रहा है। बीजेपी प्रदेश महामंत्री प्रियंका रावत ही बीजेपी के इस महत्वपूर्ण अभियान की प्रमुख भी हैं।



देखिए राज्यमंत्री दिनेश खटिक से विशेष बातचीत




मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचते ही हाल में मौजूद बीजेपी समर्थकों ने जय श्री राम और मोदी-योगी जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाए और पूरे कार्यक्रम को जोश से भर दिया।


टीम स्टेट टुडे


#lucknowcitypolitics #news #state #BJPSamajikPratinidhiSammelan #CMYogiAdityanath #UPAssemblyElection2022 #PMNarendraModi #BJPGaveStrengthToNation #Congress #SamajwadiParty #UPPolitics #priyankasinghrawat #stateministerupgovernment #palturam #dineshkhatik #mpbholasingh #bulandshahar #lucknow

192 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0