google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

कोरोनाकाल में जान गंवाने वाले किसानों और आमजन की आत्मा की शांति के लिए रालोद ने किया यज्ञ-हवन



कोरोनावायरस महामारी से कई परिवार उजड़ गए। कई लोगों की महामारी की चपेट में आने से जान गई। इस दौरान किसान आंदोलन भी चलता रहा। कोरोना संक्रमण के बावजूद आंदोलन चलता रहा। किसान आंदोलन के दौरान कोरोना संक्रमण से करीब 400 किसानों की जान गई। सभी की आत्मा की शांति के लिए राष्ट्रीय लोक दल पार्टी गाजियाबाद की तरफ से हवन यज्ञ करके ईश्वर से प्रार्थना की गई।



गाजियाबाद के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों ने इस यज्ञ में अपनी अपनी आहुति दी और ईश्वर से प्रार्थना की जिन जिन लोगों के घरों के सदस्य इस महामारी से जान गवा चुके हैं ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान, चौधरी तेजपाल सिंह राष्ट्रीय सचिव, इंद्रजीत सिंह टीटू राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा किसान आंदोलन पिछले कई महीनों से चल रहा है किंतु केंद्र सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रंग रही जिसमें 400 किसान अपनी जान गवा चुके हैं और हजारों किसान इस गर्मी में बॉर्डर पर पड़े हुए हैं कोरोनावायरस महामारी ने लाखों लोगों की जान जा चुकी है और करोड़ों लोग इस महामारी से पीड़ित है।


राष्ट्रीय लोक दल पार्टी उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन पूजा अर्चना द्वारा प्रार्थना करते हैं। मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान चौधरी तेजपाल सिंह राष्ट्रीय सचिव इंद्रजीत सिंह टीटू राष्ट्रीय प्रवक्ता वरिष्ठ नेता ऑडी त्यागी पूनम कोरी संगीता चौधरी महानगर मुख्य महासचिव महानगर उपाध्यक्ष रमन राजदान शेर सिंह मौर्य जिला महासचिव सौरभ सिंह आदि उपस्थित रहे।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन


42 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0