google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

“मेला” जहां घूमते-फिरते मिल रहीं हैं नौकरियां, गौतमबुद्धनगर के जेवर में देखिए क्या हुआ !



एक मेला जहां रोजगार मिल रहा है। जी हां, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश भर में रोजगार मेले का आयोजन किया है। रोजगार मेले में बेरोजगारों को तत्काल रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है। इसी क्रम में मिशन रोजगार अभियान के तहत 24 मार्च 2021 को जेवर विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक जेवर परिसर में रोजगार मेला का आयोजन किया गया।


इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर मिशन श्रमिक कल्याण के अन्तर्गत श्रम विभाग, जनपद गौतमबुद्धनगर के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अन्तर्गत संचालित योजनाओं के प्रचार प्रसार तथा भवन निर्माण बोर्ड में पंजीकृत श्रमिकों के बच्चों को साईकिल योजना का लाभ दिया। इस मेले में लगभग 600 बेरोजगार स्थानीय युवक और युवतियों ने हिस्सा लिया।



इस मौके पर मुख्य अतिथि जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने उपस्थित क्षेत्र के गणमान्य और बेरोजगार युवक और युवतियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ’’क्षेत्र के बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराए जाने के लिए इस तरह के आयोजन नियमित कराए जायेंगे। जेवर विधानसभा क्षेत्र के बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं तथा भविष्य में होने वाले रोजगार मेले में जेवर विधानसभा क्षेत्र में स्थापित होने वाले औद्योगिक संस्थानों को प्रतिभाग करने के लिए प्रयास किया जायेगा।’’



इस मौके पर जनपद गौतमबुद्धनगर में स्थित वीवो मोबाईल प्राइवेट लिमिटेड, ओप्पो मोबाईल प्राइवेट लिमिटेड, एलजी इलेक्ट्रॉनिक इंडिया प्रा0लि0, मिंडा कॉर्पोरेशन प्रा0लि0 और एलन टेक आदि कंपनियों ने हिस्सा लिया।


इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के साथ उप श्रमायुक्त श्री प्रदीप कुमार सिंह, उपजिलाधिकारी जेवर श्री रजनीकांत, सहायक श्रमायुक्त श्री एमएल पाल के साथ श्री राजकुमार गौतम, सुधीर कुमार, सुरेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

40 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0