google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

SKD न्यू स्टैण्डर्ड कोचिंग इंस्टिट्यूट के नए कैंपस का वैदिक पूजा के साथ हुआ प्री लॉन्च



एस के डी न्यू स्टैण्डर्ड कोचिंग इंस्टिट्यूट के नए कैंपस, (सप्रू मार्ग, हज़रतगंज अपोजिट रिटज़ रेस्टोरेंट ) का वैदिक पूजा के साथ प्री लॉन्च संपन्न हुआ l


नीट व जेईई की तैयारी की दिशा में एक प्रभावशाली कदम के अंतर्गत एसकेडी न्यू स्टैंडर्ड कोचिंग इंस्टीट्यूट ने अपने नए परिसर का  प्री लॉन्च किया, एक ऐसी सुविधा जो कोचिंग शिक्षा में उन्नत शिक्षण पद्धतियों और स्मार्ट प्रौद्योगिकी एकीकरण के प्रतीक के रूप में खड़ी है। 



शिक्षा के भविष्य को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया नया परिसर, स्मार्ट उपकरणों और इंटरैक्टिव शिक्षण उपकरणों से सुसज्जित अत्याधुनिक कक्षाओं का दावा करता है। इन सुविधाओं का उद्देश्य सीखने के अनुभव को बढ़ाना, इसे अधिक आकर्षक, कुशल और आज के डिजिटल-प्रेमी छात्रों की आवश्यकताओं के अनुरूप बनाना है।

 



एसकेडी न्यू स्टैंडर्ड कोचिंग इंस्टीट्यूट, जो नीट के क्षेत्र में शिक्षा में उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, ने इस विस्तार के साथ एक महत्वपूर्ण कदम आगे बढ़ाया है। संस्थान का दृष्टिकोण पारंपरिक शिक्षण विधियों को आधुनिक तकनीक के साथ जोड़ता है, यह सुनिश्चित करता है कि छात्रों को एक सर्वांगीण शिक्षा प्राप्त हो जो उन्हें आधुनिक दुनिया की चुनौतियों के लिए तैयार करे।

 



नए परिसर में अनुकूल सीखने के माहौल को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन की गई कई सुविधाएं भी हैं।

 

उद्घाटन के अवसर पर बोलते हुए, संस्थान के चेयरमैन श्री एस के डी सिंह जी व निदेशक श्री मनीष सिंह जी ने ज्ञापन देते हुए कहा कि नीट व अन्य प्रतियोगात्मक परीक्षाओं में छात्रों को बेहतर सुविधा मिलेगी  उन्होंने कहा, "हमारा नया परिसर सिर्फ एक इमारत नहीं है; यह हमारे छात्रों से एक वादा है कि हम पारंपरिक तरीकों के ज्ञान को आधुनिक प्रौद्योगिकी के नवाचारों के साथ जोड़कर सर्वोत्तम संभव शिक्षा प्रदान करना जारी रखेंगे।" अपनी परंपरा का निर्वाहन करते हुए इसी प्रकार समाज की सेवा करते रहेंगे l

 

टीम स्टेट टुडे





 

30 views0 comments

コメント


bottom of page