google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

बीजेपी मुख्यालय में कोदंड भगवान श्री राम की प्रतिमा देखी आपने !



अब बीजेपी प्रदेश कार्यालय आने वाले कोदंड भगवान श्री राम की प्रतिमा के दर्शन कर पाएंगें। भव्य राम मूर्ति का अनावरण बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया। नड्डा ने पूजा-अर्चना के बाद इस मूर्ति का अनावरण किया। आपको बताते चलें कि उत्तर भारत में भगवान राम की राजा स्वरूप में पूजा होती है। भगवान माता सीता, हनुमान जी, लक्ष्मण जी, भरत जी, शत्रुघ्न जी के साथ रामदरबार रूप में रहते हैं। धनुर्धारी रूप में भगवान दक्षिण भारत में पूजे जाते हैं। धनुष के साथ भगवान के इस रूप को कोदंड राम कहते हैं।


मूर्ति के अनावरण के मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।



बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर यूपी की राजधानी लखनऊ पहुंचे हैं। दौरे के दूसरे दिन उन्होंने बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया। विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही नड्डा ने यूपी सरकार के साथ-साथ संगठन की पीठ भी थपथपाई।


जे.पी.नड्डा ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा 500 सालों से प्रतीक्षा में था, लेकिन अब अयोध्या में भव्य मंदिर बनने वाला है।


नड्डा ने मोदी सरकार की योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत 8 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन दिया गया। कोरोना काल में यूपी में टेस्टिंग कैपिसिटी को 1.5 लाख प्रतिदिन से बढ़ाकर 10 लाख प्रतिदिन किया गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुताबिक सरकार द्वारा हॉस्पिटल, वेंटिलेटर की संख्या बढ़ाई गई है।


टीम स्टेट टुडे


29 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0