google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

संत कृपालनगर संडीला से हटाए जाएंगे अवैध कब्जेदार, सांसद Ashok Rawat का Devendra Mohan Bhaiya ji के हरदोई सत्संग में बड़ा बयान - देखिये LIVE.



हरदोई के गोसवा, मल्लावां स्थित दिव्य कृपाल महाविद्यालय में देवेंद्र मोहन भैयाजी के सानिध्य में भव्य सत्संग एवं भंडारे का आयोजन किया गया।


मिश्रिख से लोकसभा सांसद अशोक रावत के सत्संग में बड़ी संख्या में पहुंची संगत को आशीर्वचन देते हए भैयाजी ने कहा कि हमारे जीवन की शुरुआत गुरुज्ञान से होती है।


सांसद अशोक रावत ने सत्संग में आई समस्त संगत को आश्वसत किया कि संत कृपाल नगर संडीला में अनाधिकृत रुप से काबिज लोगों पर शीघ्र ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर कार्रवाई करेगा। आश्रम पर कब्जा कर के बैठे लोगों के साथ अगर पुलिस-प्रशासन की मिलीभगत पाई गई तो संबंधित  लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।



देवेंद्र मोहन भैयाजी को सुनने के लिए मिश्रिख से लोकसभा सांसद अशोक रावत भी पहुंचे थे। सांसद अशोक रावत ने कहा कि उनका जन्म हरदोई में ही हुआ और वो लगातार स्वामी जी महाराज और भैयाजी से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि सत्संग में आकर उन्हें दिव्य अनुभूति हो रही है। सांसद ने विद्यालय में प्रकाश व्यवस्था के लिए लाइट्स देने का वायदा भी किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस समय योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली सरकार है । योगी सरकार अवैध कब्जेदारों, घुसपैठियों पर बुलडोजर कार्रवाई करती आ रही है और आगे भी ऐसे लोगों पर कार्रवाई जारी रहेगी।


सांसद अशोक रावत ने यह भरोसा हजारों की संगत के सामने दिया इसके बाद देवेंद्र मोहन भैयाजी के लाखों अनुनायियों में खुशी की लहर दौड़ गई।







bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0